लूटपाट के दौरान की थी क‍िशोर की हत्‍या, आरोप‍ित ग‍िरफ्तार

0
89

नारद डेस्‍क। बाहरी उत्‍तरी जि‍ले के समयपुर बादली इलाके में 16 साल के किशोर की लूटपाट के दौरान के हत्या हुआ थी। पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में दो मोबाइल के खरीदार हैं। इन लोगों ने चार हजार रुपये और तीन मोबाइल फोन लूट लिये थे। पकड़े गए आरोपितों के पहचान मोनू उर्फ घुटना, अजय, दत्ता कामले और बजरंग हैं। पुलिस ने आरोपितों के पास से एक पिस्टल, लूटा गया पर्स, तीन मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस की मानें तो मोनू और अजय के खिलाफ पहले भी हत्या के प्रयास समेत अन्य मामले दर्ज हैं।

दत्ता कामले और बजरंग लूटे हुए मोबाइल खरीदते हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि 11 मई की देर रात को बादली गांव के पास रेलवे पुलिस के नीचे एक किशोर का शव बरामद हुआ। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोर अपने दोस्त संदीप, राजबिंद, सूलचंद के साथ रेलवे ट्रैक से होता हुआ घर लौट रहा था। इस बीच कुछ बदमाशों ने उनको घेर लिया। विरोध करने पर संदीप, राजबिंद व मृतक किशोर पर चाकू से हमला कर दिया।

संदीप, राजबिंद व सूलचंद मौके से फरार होने में कामयाब हो गए, जबकि आरोपितों ने लूटपाट के ‌दौरान किशोर की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी तीन मोबाइल और चार हजार रुपये लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। छानबीन के दौरान पुलिस टेक्नीकल सर्विलास की मदद से दत्ता कामले तक पहुंची। दत्ता ने आरोपियों से एक लड़के का लूटा हुआ मोबाइल खरीदा था। इसके बाद पुलिस ने मोनू व अजय को दबोच लिया। इनके बाकी साथियों की तलाश की जा रही है। चोरी के मोबाइल खरीदने के आरोप में पुलिस ने बजरंग को ‌भी गिरफ्तार कर लिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें