पहले चलाई कई राउंड गोलियां, फिर बनाई थी वीडियो, मास्टरमाइंड गिरफ्तार

0
124

नारद डेस्‍क। पश्‍च‍िमी ज‍िले के राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने ऐसे शातिर को धर दबोचा है जो करीब तीन महीने पहले रंगदारी ना मिलने पर ताबड़तोड़ गोली चला चुका है। उसकी करतूत कैमरे में भी कैद हुई थी और यह वीडियो वायरल हुआ। पुलिस दावा कर रही क‍ि गिरोह के मास्टरमाइंड को पकड़ा गया है और इसका नाम मोहम्मद गुड्डू है। इसके पास से पुलिस टीम ने एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद क‍िया है।

एड‍िशनल डीसीपी समीर शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपि‍त उत्तम नगर में रहता है। जांच में पाया गया कि फरवरी महीने में रंगदारी के लिए राजौरी गार्डन थाना इलाके में हुई फायरिंग का मास्टरमाइंड यही है। जिसे पकड़ने के लिए राजौरी गार्डन एसीपी राम सिंह की देखरेख में एसएचओ अनिल शर्मा की टीम लगाई गई थी। पुलिस टीम इसको पकड़ने के लिए काफी समय से प्रयास कर रही थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी मोहन गार्डन के एक फ्लैट में रह रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम तुरंत उस बिल्डिंग पर पहुंची।

जहां वह फ्लैट पर रुका हुआ था, लेकिन रेसिडेंस एरिया होने के कारण पुलिस ने समझदारी दिखाते हुए 24 घंटे तक उसकी गतिविधियों पर नजर रखी और सही मौका देख कर पुलिस ने बताए गए फ्लैट पर छापा मारकर उक्‍त मास्टरमाइंड को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इसके ऊपर हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी, सेंधमारी, लूटपाट, आदि के आठ केस पहले से ही दर्ज है। पूछताछ के दौरान पुलिस को यह भी पता चला उत्तम नगर और द्वारका इलाके में वह एक गैंग भी चलाता था। फिलहाल पुलिस दबोचे गए गुड्डू के साथियों की तलाश में जुटी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें