हमेशा खुश रहने वाली काजोल ने शेयर किया वीडियो, ऐसे कर रही हैं वर्ल्ड लाफ्टर डे सेलिब्रेट

0
142

नारद डेस्‍क। 90 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल आज भी लाखों दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेत्री काजोल की हंसी और बेबाक अंदाज का भला कौन दीवाना नहीं है। बॉलीवुड में काजोल अपनी अद्भुत हंसी के लिए जानी जाती हैं। काजोल ने वर्ल्ड लाफ्टर डे के अवसर पर अपनी हंसी की विभिन्न शैलियों को दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया है। काजोल ने इंस्टाग्राम पर वर्ल्ड लाफ्टर डे पर एक वीडियो शेयर कर लिखा-‘मिशन कंट्रोल!’

काजोल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में काजोल के दिल खोलकर हंसने का अंदाज सबको पसंद आ रहा है। काजोल हमेशा की तरह अपनी खूबसूरती का जलवा अपनी क्यूट स्माइल के साथ बिखेरती रहती है। काजोल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल में काजोल के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 10 मिलियन हुई है।

हर वर्ष मई के पहले रविवार को वर्ल्ड लाफ्टर डे मनाया जाता है। वर्ल्ड लाफ्टर डे का शुभारंभ वर्ष 1998 में किया गया था। इसको मनाने का श्रेय लाफ्टर योग आंदोलन के संस्थापक डॉ. मदन कटारिया को जाता है। उन्होंने 11 जनवरी, 1998 को मुंबई में पहली बार वर्ल्ड लाफ्टर डे को मनाया था। इसे मनाने का उद्देश्य समाज में बढ़ते तनाव को कम कर उन्हें सुखी जीवन जीने की सीख देना था।

तभी से हर वर्ष मई महीने के पहले रविवार को वर्ल्ड लाफ्टर डे मनाया जाता है। भारत में कोरोना वायरस को लेकर लॉकडाउन लगा है और हर कोई अपने घरों में सुरक्षित रहने के लिए बाध्य है। संकट की इस घड़ी में सेलिब्रिटी भी आम लोगों की घर में समय बिता रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपने पति अजय देवगन और बच्चों के साथ घर पर हैं। इस दौरान सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से जुड़ हुए हैं।

अभिनेत्री काजोल पिछली बार निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान भी थे। इसके अलावा काजोल एक शॉर्ट फिल्म ‘देवी’ में नजर आई थी। काजोल जल्द ही रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स फिल्म ‘त्रिभंगा’ के साथ डिजिटल शुरुआत भी करेंगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें