बड़गाम से लश्कर के 4 ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार, हथियार व गोला-बारूद बरामद

0
197

बड़गाम, राजू। सुरक्षाबलों ने रविवार को बड़गाम जिले के बीरवाह इलाके से लश्कर-ए-तैयबा के 4 ओवर ग्राउंड वर्करों (ओजीडब्ल्यू) को गिरफ्तार किया है। सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार किये गये ओजीडब्ल्यू से हथियार तथा गोला-बारूद बरामद किया है। सुरक्षाबलों द्वारा सभी ओजीडब्ल्यू से पूछताछ शुरू कर दी गई है।

सुरक्षाबलों को रविवार को बड़गाम में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली। सूचना प्राप्त होते ही बडगाम पुलिस तथा सेना की 53आरआर ने जिले के बीरवाह इलाके की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकियों के मददगारों (ओजीडब्ल्यू) को दबोच लिया। इस दौरान उनके कब्जे से ग्रेनेड, तथा अन्य विस्फोटक तथा संदिग्ध सामग्री बरामद की गई।

सुरक्षाबलों ने चारों को गिरफ्तार करके हथियार, गोला-बारूद तथा अन्य सामान अपने कब्जे में ले लिया।गिरफ्तार किए गए ओजीडब्ल्यू की पहचान वसीम गनी निवासी बीरवाह, फारुक अहमद, मोहम्मद यासीन और अजहरुद्दीन मीर के रूप में हुई है।

सूत्रों के अनुसार यह सभी ओजीडब्ल्यू सक्रिय आतंकवादियों और अन्य गैरकानूनी गतिविधियों के लिए रसद और आश्रय प्रदान करने का काम करते थे। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें